Thursday , May 28 2020
Breaking News

महिला पत्रकार ने किया राहुल पर जोरदार पलटवार

Share this

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी पर जारी अपने हमलों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उस वक्त एक गलती कर बैठे जब उन्होंने साल के पहले दिन एक महिला पत्रकार द्वारा लिए गए मोदी के इंटरव्यू के बाबत कुछ ऐसी बात कह दी जिस पर मामला संगीन हो चला है। क्योंकि उक्त महिला पत्रकार ने भी ट्वीट कर आड़े हाथों लिया और बखूबी जवाब दिया गया।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर अपनी प्रेस कांफ्रेंस में पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने वाली एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पीएम मोदी से सवाल भी पूछ रही थीं और जवाब भी खुद ही दे रही थीं। जिस पर स्मिता प्रकाश ने तुरंत पलटवार किया। स्मिता प्रकाश ने भी ट्वीट कर राहुल गांधी को इसका जवाब दिया।

दरअसल उन्होंने लिखा- डियर मिस्टर राहुल गांधी, आपने प्रेस कांफ्रेंस में मुझ पर हमला किया है। मैं सवाल पूछ रही थी, जवाब नहीं दे रही थी। उन्होंने आगे कहा- अगर आप पीएम मोदी पर हमला करना चाहते हैं तो आगे बढ़ें, लेकिन मेरा उपहास करना बेतुका है। देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के अध्यक्ष से ऐसी उम्मीद नहीं है।

ज्ञात है कि कल यानी मंगलवार को स्मिता प्रकाश ने पीएम मोदी का 95 मिनट तक इंटरव्यू लिया था। जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर सवाल किए थे। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर राफेल पर सवाल किए थे। उनके इंटरव्यू को सभी  चैनलों ने प्रमुखता से दिखाया था। इसके बाद आज राहुल गांधी ने उनके इंटरव्यू को लेकर स्मिता प्रकाश पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

Share this

Check Also

यूपी: योगी सरकार का बड़ा आदेश- 26 मई से खोले जाएंगे सभी सरकारी ऑफिस

लखनऊ. कोरोना संकट के कारण देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस ...