Tuesday , April 23 2024
Breaking News

अखिलेश बोले- मैं सीबीआई का सामना करने को हूं तैयार, लेकिन भाजपा ने अपना रंग दिखा ही दिया आखिरकार

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अवैध खनन के मामले में हुई सीबीआई की छापेमारी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो सीबीआई का सामना करने को तैयार हैं साथ ही कहा कि भाजपा ने अपना रंग दिखा ही दिया।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को लोकसभा चुनाव में रोकने के लिए सीबीआई को उनके पीछे लगाया है। जनता 100 दिन बाद वोट डालने का इंतजार कर रही है, ताकि बीजेपी को बता सके कि उसने कितना धोखा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को लोकसभा में रोकने के लिए सीबीआई को उनके पीछे लगाया है।

इसके साथ ही सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी जो संस्कति छोड़कर जा रही है उसका सामना उन्हें भी करना पड़ेगा। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई जो पूछताछ करेगी वह उसे जवाब देंगे। मैं तो पहले भी सीबीआई का सामना कर चुका हूं पहले कांग्रेस का चलते सीबीआई का सामना करना पड़ा था। वहीं  जब उनसे पूछा गया कि यूपी में सपा-बसपा 37-37 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि ये 37, 36 या 35 होती है ये तो सीबीआई देखेगी।

ज्ञात हो कि सीबीआई हमीरपुर जिले में 2012-16 के दौरान अवैध रेत खनन मामले की जांच कर रही है। मामले में 11 लोगों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के संबंध में शनिवार को 14 स्थानों पर तलाशी ली गयी। इन 11 लोगों में आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला, सपा के विधान पार्षद रमेश कुमार मिश्रा और संजय दीक्षित भी हैं। संजय दीक्षित 2017 का विधानसभा चुनाव बसपा के टिकट पर लड़े थे, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली थी।

Share this
Translate »