Tuesday , April 23 2024
Breaking News

शिवसेना ने BJP को फिर आइना दिखाया, मनमोहन को ‘एक्सीडेंटल’ नहीं सक्सेफुल पीएम बताया

Share this

नई दिल्ली। भाजपा के लिए उसके सहयोगी ही हाल फिलहाल मुसीबतों का सबब बनते नजर आ रहे हैं क्योंकि कल तक भाजपा की सहयोगी रही शिवसेना आज उसके विरोध का कोई मौका नही छोड़ रही है। इतना ही नही मौके की नजाकत देखते हुए काफी हद तक अब अपना नाता कांग्रेस से जोड़ रही है। क्योंकि जिस तरह से शिवसेना ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एक्सीडेन्टल प्रधानमंत्री के बजाय सक्सेसफुल पीएम बताया है वो काबिल-ए-गौर है।

गौरतलब है कि शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने जो बयान दिया है वह उनकी सहयोगी बीजेपी को असहज कर सकता है। संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म ‘दि एक्सीडेन्टल प्राइममिनिस्टर’ के रिलीज से पहले कहा कि वे ऐसा नहीं मानते हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री इस टाइटल के योग्य हैं। बल्कि उन्होंने तो उन्हे सक्सेसफुल प्राइममिनिस्टर करार दिया।

दरअसल राउत ने शुक्रवार को मीडिया से कहा- “अगर एक प्रधानमंत्री देश को 10 वर्षों तक चलाता है और लोग उन्हें सम्मान करते हैं, हम उन्हें एक एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर के तौर पर नहीं देखते हैं। नरसिम्हा राव के बाद, अगर देश को कोई सफल प्रधानमंत्री मिला तो वे मनमोहन सिंह है।”

फिल्म को लेकर उपजे विवाद को कांग्रेस ने ज्यादा महत्व न देते हुए बीजपी पर निशाना साधा, जिसने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट से 27 दिसबंर को रिलीज हुए ट्रेलर को ट्वीट करते हुए कहा, “एक परिवार की तरफ से कैसे देश को 10 साल तक बंधक बनाया गया ये कहानी दिलचस्प है।” ज्ञात हो कि इस फिल्म में अनुपम खेल ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है और ये 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

Share this
Translate »