Saturday , November 11 2023
Breaking News

भाजपा नेता ने बेटों समेत फिल्म देख दिया कांग्रेस नेत्री की हत्या को अंजाम

Share this

डेस्क। फिल्म समाज का आइना होती हैं और ये भी सच है कि हमारा समाज काफी हद तक इनसे प्रभावित भी होता है। हाल ही में एक ऐसा दिलचस्प और चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसको जानकर आप हैरत में पड़ जायेंगे। दरअसल मध्य प्रदेश में भाजपा नेता जगदीश करोतिया उर्फ कल्लू पहलवान ने और उसके बेटों ने अजय देवगन की एक फिल्म से प्रेरित हो न सिर्फ उस कांग्रेस की एक महिला नेता ट्विंकल डागरे की हत्या कर दी बल्कि बखूबी सबूत तक मिटाने की असफल कोशिश की।

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए इंदौर रेंज के डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि कल्लू पहलवान और ट्विंकल डागरे के बीच अवैध संबंध थे और ट्विंकल कल्लू पहलवान के साथ रहना चाहती। लेकिन कल्लू पहलवान के बेटे इस बात से सहमत नहीं थे। जिसके चलते ही उन्होंने न सिर्फ एक महिला नेता ट्विंकल डागरे की हत्या कर दी बल्कि बाद में उन्होंने मिलकर फिल्म अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ देखकर पुलिस को गुमराह करने के लिए सबूत मिटाने की कोशिश की।

इसके साथ ही इंदौर रेंज के डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि  पुलिस ने कल्लू पहलवान, उसके बेटे विजय करोतिया (38), अजय करोतिया (36), विनय करोतिया (31) और साथी नीलू उर्फ नीलेश कश्यप (28) को अरेस्ट कर लिया है।  इंदौर पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कांग्रेस की महिला नेता ट्विंकल और कल्लू पहेलवान के बीच अवैध संबंध थे। ट्विंकल कल्लू पहेलवान के साथ रहना चाहती थी। इस बात से उन्हें पिता के राजनीतिक करियर के खराब होने की चिंता भी थी।

Share this
Translate »