Tuesday , April 23 2024
Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा बड़ा निशाना, कहा- अगर सरकार फेल है तो क्यो पड़ रहा गठबंधन बनाना

Share this

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के सबसे अहम सूबे उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए सपा और बसपा के गठबंधन और अन्य राज्यों में जारी तमाम क्षेत्रीय गठबंधनों पर पर तंज कसते हुए कहा सवाल किया कि अगर ‘‘अगर मोदी इतना खराब है और सरकार काम नहीं कर रही है तो यह गठबंधन क्यों। क्या आपको अपने ऊपर भरोसा नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि वे जानते हैं कि यह काम करने वाली सरकार है।’’  युवा, किसान और महिलाओं सहित समाज के अनेक वर्गों का भाजपा सरकार के साथ ‘मजबूत संबंध’ है।भाजपा देश की सेवा करने के लिए है जबकि दूसरी ओर ‘‘अवसरवादी गठबंधन हैं, वशंवादी पार्टियां’’ हैं।

इसके साथ ही मोदी ने कहा,‘‘वे अपना साम्राज्य खड़ा करना चाहते हैं लेकिन हम जनता को सशक्त करना चाहते हैं।’’  उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ गठबंधन ‘अल्पकालिक’ है और संबंधित दल ये गठबंधन अपने फायदों के लिए कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में पांच संसदीय सीटों के बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘अन्य दलों की भांति हम ‘बांटो और राज’ करो के लिए अथवा वोट बैंक बनाने के लिए राजनीति में नहीं हैं। हम यहां हर तरीके से देश की सेवा के लिए है।’’

उन्होंने कहा कि विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए आने वाले चुनाव भाजपा और देश के लिए अहम है। मोदी ने किसी का नाम लिए बिना कहा,‘‘ एक ओर हमारे पास विकासात्मक एजेंडा है तो वहीं दूसरी ओर अवसरवादी गठबंधन हैं, वशंवादी पार्टियां हैं।’’  प्रधानमंत्री ने कहा कि युवा, किसान और महिलाओं सहित समाज के अनेक वर्गों का भाजपा सरकार के साथ ‘मजबूत संबंध’ है।

Share this
Translate »