Saturday , April 20 2024
Breaking News

शर्मनाक: हैवानियत की सारी हदें हुईं पार, दरिन्दे ने गर्भवती बकरी को बनाया शिकार

Share this

डेस्क। देश और तमाम प्रदेश में हवस के भूखे भेड़िये इस कदर हैवान बन चुके हैं कि अब तो वो जानवरों को भी नही बख़्श रहें हैं।  दरअसल बिहार में एक ऐसा हैरतअंगेज और इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है कि जिसको जानकर सभ्य समाज के शर्म से पानी-पानी हो जाएगा। बिहार में एक व्यक्ति पर एक गर्भवती बकरी से रेप करने का गंभीर आरोप लगा है। जिसके चलते उस बकरी की दर्दनाक मौत भी हो गई। वहीं पुलिस ने मामले की गंभरता को देखते केस दर्ज कर बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि बिहार की राजधानी पटना देहात के परसा बज़ार इलाके में एक आदमी ने अपनी कुंठा शांत करने के लिए बकरी को ही अपना शिकार बना लिया। इस आदमी पर आरोप है कि इसने बकरी का रेप किया। इस बकरी को तीन महीने का गर्भ भी था। पटना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा का रहने वाला मोहम्मद सिमराज नाम के आदमी ने 15 जनवरी, 2019 की शाम को  शराब के नशे में बकरी के साथ कुकर्म किया। बकरी की मालकिन महजिनी देवी ने बताया कि उनकी सफेद रंग की बकरी को सिमराज ले गया था और उसने ही बकरी का रेप किया।

महजिनी ने कहा कि जब मैनें अपनी बकरी को खोजा तो वह घर के पीछे मृत मिली, जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पटना पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और केस दर्ज कर बकरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी गहन छानबीन में जुट गई है कि जब बिहार में पूरी तरह से शराब बंदी है तो ऐसे में भला उक्त आरोपी ने शराब कहां से पाई।

ज्ञात हो कि पिछले साल जुलाई 2018 में हरियाणा के मेवात में इससे भी कहीं ज्यादा खौफनाक एवं शर्मनाक घटना सामने आई थी जब वहां एक दो नही बल्कि आठ दन्दिों ने एक गर्भवती बकरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसके चलते बकरी की मौत हो गई थी। पुलिस ने उक्त मामले में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था। पता चला था कि सभी आरोपी नशे के आदी थे।

Share this
Translate »