Tuesday , April 23 2024
Breaking News

भाजपा ने EVM हैकिंग कार्यक्रम पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया, सिब्बल की मौजूदगी को लेकर सवाल किया

Share this

नई दिल्ली। आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों के ठीक पहले एक बार फिर इवीएम हैकिंग का जिन्न बोतल से बाही आ गया है। जिसको लेकर जहां सियासी दलों में घमासान मच गया है। इसी क्रम में अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ईवीएम हैकिंग को लेकर कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथ लिया है।

गौरतलब है कि प्रसाद ने कहा कि हैकिंग विवाद में जिस आशीष रे का नाम आया है उससे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लंदन में मुलाकात की है। रे नेशनल हेराल्ड में लिखते हैं। उसने अपने कॉलम में राहुल गांधी की काफी तारीफ की है। वह एक समर्पित कांग्रेसी और भाजपा विरोधी हैं। कथित ईवीएम हैकर की प्रेस कांफ्रेंस आशीष रे ने करवाई है। यह प्रेस कांफ्रेंस कांग्रेस द्वारा प्रायोजित थी। हैकर अपना चेहरा ढंककर आया था।

इतना ही नही बल्कि रविशंकर ने सवाल पूछते हुए कहा कि हैकर की प्रेस कांफ्रेस में कपिल सिब्बल वहां क्या कर रहे थे। बिना किसी सबत के देश पर इतना बड़ा आरोप लगाया गया है। हैकर ने तो कोई सबूत दिएऔर न ही पत्रकारों के सवाल लिए। क्या कांग्रेस द्वारा प्रायोजित यह कार्यक्रम भारत के जनादेश को बदनाम करने के लिए आयोजित नहीं किया गया था? वह किस हक से वहां उपस्थित थे? मुझे लगता है कि वह वहां कांग्रेस की तरफ से स्थिति की निगरानी कर रहे थे। इस पूरी प्रेस कांफ्रेंस की पटकथा कांग्रेस पार्टी ने लिखी थी।

इस पूरे प्रकरण पर कांग्रेस को बखूबी आड़े हाथों लेते हुए प्रसाद ने कहा, ‘कांग्रेस का झूठा एजेंडा भारतीय मतदाताओं का अपमान है। 2014 में यूपीए सत्ता में थी हम नहीं। हमपर ईवीएम हैकिंग का आरोप कैसे लगा सकते हैं जब हम सत्ता में ही नहीं थे? भारत का चुनाव आयोग जिसकी चर्चा पूरे विश्व में होती है, आज कांग्रेस पार्टी उस संवैधानिक संस्था पर हमले करवा रही है। कांग्रेस पार्टी 2019 में होने वाली अपनी हार के बहाने अभी से ढूंढने लगी है।

Share this
Translate »