Sunday , April 21 2024
Breaking News

विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर

Share this

डेस्क! बॉलीवुड में इन दिनों शादी की धूम मची हुई है, साल 2018 में कई बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब साल 2019 में अभिनेता राज बब्बर के घर में शहनाईयों की गूंज सुनाई दे रही है। आपको बता दें कि राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर शादी करने जा रहे हैं और और खबरों के अनुसार वे 23 जनवरी को विवाह के बंधन में बंधेंगे। वे अपनी बचपन की फ्रेंड सान्या सागर से शादी कर रहे हैं और उनकी शादी की रस्में दो दिनों तक चलेंगी।

प्रतीक बब्‍बर अपने पिता की तरह ही एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं और उन्होनें बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना आदि फिल्‍मों काम किया है। वहीं राजनीतिक परिवार से ताल्‍लुक रखने वाली सान्‍या सागर ने निफ्ट से स्नातक किया है। वे पेशे से राइटर, डायरेक्‍टर और एडिटर हैं। आपको बता दें कि साल 2018 में दोनों ने सगाई की थी।

गौरतलब है की दोनों की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनकी हल्दी – मेहंदी सेरेमनी में परिवार के कुछ खास लोग ही मौजूद रहे। माना जा रहा है कि शादी के बाद मुंबई में रिसेप्‍शन रखा जाएगा, राज बब्बर यूपी की राजनीति में काफी समय से सक्रिय हैं ऐसे में इनके रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के साथ ही राजनीति की कई मशहूर हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

Share this
Translate »