Saturday , February 16 2019
Breaking News

कांग्रेस इंदौर से बॉलीवुड के दबंग को चुनाव लड़ाने की तैयारी में

Share this

नई दिल्ली! मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीना के बाद अब मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से कांग्रेस बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को चुनाव लड़ाने की तैयारी में है. दरअसल, कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश यादव ने बयान दिया है कि सलमान के नाम पर कांग्रेस पार्टी में मंथन चल रहा है. प्रदेश सचिव का कहना है कि सलमान खान चुनाव लड़ेंगे तो इंदौर में युवाओं को फिल्म इंडस्ट्री का लाभ मिलेगा. गौरतलब है कि सलमान खान का जन्म इंदौर में ही हुआ था. उन्होंने अपने बचपन का काफी समय इंदौर में बिताया है. सलमान समय-समय पर इंदौर आते-जाते भी रहे हैं और कई मौकों पर उन्होंने अपने इंदौर प्रेम को भी जाहिर किया है.

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर की भी भोपाल से चुनाव लड़ने की सुगबुगाहटें जोर थीं. करीना कपूर को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट दिए जाने की चर्चा है. पार्टी के कुछ नेता ऐसा चाहते हैं और अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को बता चुके हैं.

दरअसल, भोपाल के कुछ स्थानीय नेता बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना को भोपाल से सांसद बनते देखना चाहते हैं. इन नेताओं ने करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग हाईकमान तक पहुंचा दी है. इसके पीछे उनका तर्क यही है कि अगर भोपाल सीट बीजेपी से छीनना है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा.

Share this

Check Also

UP विधानसभा में भी उठा मुलायम सिंह के बयान का मुद्दा

लखनऊ। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के, नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना ...