Friday , April 19 2024
Breaking News

UP में लगे ‘इंदिरा इज बैक’ के पोस्टर

Share this

लखनऊ! प्रियंका गांधी को महासचिव बनाए जाने की घोषणा होते ही उत्तर प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. मसलन कार्याकत्र्ताओं ने बाकायदा प्रियंका गांधी की पोस्टर लगा दी है. कांग्रेस कार्यकतार्ओं में नया जोश जाग उठा है. कांग्रेसी तरह-तरह से खुशियों का इजहार कर रहे हैं. लखनऊ में प्रियंका को मां दुर्गा का अवतार बताया जा रहा है. प्रियंका गांधी से संबंधित पोस्टरों पर लिखा है-‘इंदिरा इज बैक’.

बुधवार दोपहर ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी ने प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त करने का आदेश जारी किया. इस आदेश के बाद कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में जमकर आतिशबाजी की गई. कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने पोस्टर छपवाकर उन्हें आस-पास इलाकों में चस्पा किया.

इस पोस्टर्स में लिखा है, ‘इंदिरा इज बैक’ इसके आगे लिखा गया है, भ्रष्टाचार रूपी असुरों का संहार करने के लिए मां दुर्गा का अवतार. प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश का प्रभार देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी का कोटि-कोटि धन्यवाद.

इन पोस्टरों को कांग्रेस के नेता राहुल अवस्थी और केडी दीक्षित के नाम छपे हुए हैं. ये दोनों नेता पोस्टरों को लेकर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और राहुल गांधी के इस फैसले की जमकर प्रशंसा की. पोस्टर में सबसे पहले महिषासुर मर्दनी की तस्वीर छपी है. उसके आगे इंदिरा गांधी और फिर नीचे बड़ी सी प्रियंका गांधी की तस्वीर लगी है.

Share this
Translate »