Tuesday , April 23 2024
Breaking News

युवाओं से संवाद के दौरान बोले CM योगी, राम मंदिर के लिए PM मोदी जरूर निकालेंगे कोई रास्ता

Share this

लखनऊ। ‘भारत के मन की बात-मोदी जी के साथ’ अभियान के तहत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए युवाओं से संवाद के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवाओं से अपनी मन की बात कही। उन्होंने कहा कि नामुमकिन को मुमकिन में बदलने का नाम ही मोदी है। कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि राम मंदिर का रास्ता जरूर निकलेगा।

गौरतलब है कि सीएम योगी ने कहा मोदी जी ही देश के युवाओं को नेतृत्व दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि एक आदमी के जीवन में क्या परिवर्तन ला सकते हैं इसके बारे में सबको सोचना चाहिए। इंजीनियरों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दें। उन्होंने कहा कि आज का युवा समाज के लिए काम करना चाहता है। इस दौरान जीवन स्तर को आगे बढ़ाने के लिए युवाओं ने अपनी बात रखी।

योगी ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद जब काम करने के लिए आगे बढ़ा तो प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण क्षेत्रों में यूपी नंबर 17 वे नंबर था। अब इसमें सुधार हुआ है। कुंभी की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रयागराज में कल तक इक्कीस करोड़ श्रद्धालुओं ने स्नान किया। स्वच्छ कुंभ और सुरक्षित कुंभ में प्रधानमंत्री के संदेश को साकार किया। पहले के लोग इलाहाबाद में मेला कराते थे हम प्रयागराज में करा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने पिछले एक साल में चलाए गए अभियानों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में चलाए गए अभियान कारगर साबित हुए हैं। इसमें स्वच्छता, पेयजल व वैक्सिनेशन से व्यापक परिवर्तन हुआ है। इस दौरान सीएम योगी नए नियुक्त 250 शिक्षकों को भी संबोधित किया। ज्ञात हो कि यह संवाद, मेरठ, आगरा, गोरखपुर, कानपुर और वाराणसी के युवाओं से हुआ। दो तरफा संवाद कार्यक्रम का सभी 80 लोकसभा क्षेत्र में सीधा प्रसारण किया गया। कार्यक्रम के जरिए 2 लाख से अधिक युवाओं से मन की बात सीएम योगी ने की।

Share this
Translate »