Tuesday , April 23 2024
Breaking News

विधायक को पीटने वाले सांसद को मिल चुका है बेस्ट सांसद का अवॉर्ड

Share this

संतकबीर नगर! अपनी ही पार्टी के विधायक की जूते से पिटाई करने वाले बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी को लेकर दिलचस्प खुलासा हुआ है. अपने व्यवहार से समूची पार्टी को शर्मसार करने वाले शरद त्रिपाठी बेस्ट सांसद का अवॉर्ड जीत चुके हैं. फेम इंडिया श्रेष्ठ सांसद पुरस्कार-2018 की उम्मीद श्रेणी में सम्मान पाने वाले 25 सांसदों में त्रिपाठी ने पहला स्थान हासिल किया था. बता दें कि सांसद शरद त्रिपाठी जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने अचानक आपा खो बैठे और अपने ही विधायक राकेश सिंह बघेल को जूतों से पीट डाला.

मार्च 2018 में दिल्ली के विज्ञान भवन में फेम इंडिया श्रेष्ठ सांसद पुरस्कार-2018 का आयोजन किया गया था. इसमें 2014 के लोकसभा चुनाव में जीत के बाद पहली बार सदन पहुंचने वाले सांसद त्रिपाठी को उम्मीद श्रेणी में पहला स्थान मिला था. इस बीच, त्रिपाठी ने बुधवार को जिला योजना समिति की बैठक में हुई मारपीट घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उधर, विधायक सिंह ने कहा कि वे प्रदेश नेतृत्व के सामने पूरी बात रखेंगे.

मारपीट की घटना के बाद विधायक राकेश सिंह के समर्थकों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सांसद त्रिपाठी को कलेक्ट्रेट के एक कमरे में सुरक्षित रखा. शाम पांच बजे से रात आठ बजे वे एक कमरे में कैद रहे. पुलिस ने उपद्रवियों को हटाने के बाद सांसद को सुरक्षित बाहर निकालकर गोरखपुर पहुंचाया.

पिता रह चुके हैें पूर्व प्रदेश अध्यक्ष

सांसद त्रिपाठी उत्तर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति त्रिपाठी के बेटे हैं. 2009 में पहली बार लोकसभा चुनाव लड़े थे, लेकिन हार गए थे. विधायक राकेश सिंह बघेल भी 2017 में ही पहली बार विधायक बने हैं.

Share this
Translate »