Saturday , April 20 2024
Breaking News

भीम आर्मी प्रमुख की गिरफ्तारी पर समर्थकों ने किया बवाल, तबीयत बिगड़ने पर किया रिहा

Share this

लखनऊ। देश में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर द्वारा आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकालना उस वक्त भारी पड़ गया जब पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। जिस पर जहां उनके समर्थकों ने हाइवे जाम कर विरोध प्रदर्शन किया वहीं अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते भीम आर्मी प्रमुख को थोड़े ही समय बाद रिहा भी कर दिया गया।

गौरतलब है कि चंद्रशेखर सोमवार को सहारनपुर से बहुजन अधिकार यात्रा लेकर निकले थे। इसी दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था की अगर गठबंधन उन्हें वाराणसी सीट से पीएम मोदी के सामने चुनावी मैदान में उतारे तो वह चुनाव लडने के लिए तैयार है। इस बाबत अफसरों का पुलिस का कहना है कि चंद्रशेखर बिना अनुमति के यात्रा निकाल रहे थे।

वहीं कोतवाली प्रभारी कुलदीप कुमार का कहना है कि भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में हिरासत मे लिया गया था। तबीयत खराब होने के चलते रिहा कर दिया गया है। बताया जाता है कि चंद्रशेखर फिलहाल उपचार कराने के लिए मेरठ जा रहे है।

ज्ञात हो कि आचार संहिता लगने के बाद भी भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर बिना अनुमति के रैली निकाल रहे थे। इसके बाद पुलिस हिरासत में भीम आर्मी प्रमुख चन्देशेखर की तबीयत बिगड़ गई। यह सूचना मिलने ही उनके समर्थकों के हंगामा ने जोर पकड़ लिया। देवबंद पुलिस ने उन्हें कासमपुर से गिरफ्तार किया।

वहीं चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ चल रहे समर्थकों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया।  नाराज सर्मथकों ने सहारनपुर मुजफ्फरनगर पर स्टेट हाईवे पर पुलिस की गाडी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। जिस पर काबू पाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Share this
Translate »