Tuesday , April 23 2024
Breaking News

मोदी से बीजेपी के दिग्गज नेता खफा,कहा-ये पार्टी के संस्कार नहीं हैं

Share this

नई दिल्ली! बीजेपी पार्टी को कभी अपने कंधे पर लेकर चलने वाले भीष्म पितामह लाल कृष्ण अडवाणी सहित कई दिग्गज नेता मोदी सरकार के आने के बाद से ही नाखुश रहे है. वहीं लोकसभा चुनाव नजदीक आने को लेकर बीजेपी सत्ता पर कब्जा करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. लालकृष्ण आडवाणी की तरह ही बीजेपी ने वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी को टिकट ना देने का मन बनाया है.

बीजेपी के संगठन महासचिव रामलाल ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनहोर जोशी से मुलाकात की थी. इस दौरान रामलाल ने मुरली मनोहर जोशी को सूचना दी कि पार्टी इस बार आपको चुनाव नहीं लड़वाना चाहती. रामलाल ने कहा कि पार्टी चाहती है कि आप पार्टी ऑफिस आकर चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान करें. जिसके बाद पार्टी की इस अपील को मुरली मनोहर जोशी ने सीधे तौर पर नकार दिया. जोशी ने कहा कि ये पार्टी के संस्कार नहीं हैं, अगर हमें चुनाव ना लड़वाने का फैसला हुआ है तो कम से कम पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को हमें आकर सूचित करना चाहिए. मुरली मनोहर जोशी ने साफ कहा कि वह पार्टी दफ्तर आकर इसकी घोषणा नहीं करेंगे.

वहीं दूसरी तरफ रामलाल ने लालकृष्ण आडवाणी, कलराज मिश्र, शांता कुमार, करिया मुंडा सहित इन नेताओं को सूचित किया था कि वह अपनी ओर से चुनाव ना लड़ने का ऐलान करें. गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जोशी ने अपनी वाराणसी सीट पीएम नरेंद्र मोदी के लिए छोड़ दी और खुद कानपुर से खड़े हुए थे. यहां उन्होंने 57% वोट हासिल कर शानदार जीत हासिल की थी. 

Share this
Translate »