Tuesday , April 23 2024
Breaking News

मायावती का मोदी सरकार पर जोरदार वार, कहा- नोटबंदी और GST से जनता हो गई बेरोजगार

Share this

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के प्रचार के तहत आज बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने देश की मोदी सरकार पर बेहद जोरदार वार करते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी की मार से तमाम जनता हो गई बेरोजगार क्योंकि ये सरकार का जल्दबाजी में लिया गया फैसला था। वहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

गौरतलब है कि ओडिशा के भुवनेश्वर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने जल्दबाजी में जीएसटी और नोटबंदी लागू करके छोटे कारबारों को चौपट करने का काम किया है। नोटबंदी और जीएसटी के चलते देश में बेरोजगारी की वृद्धि हुई है।

मायावती ने आगे कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी बोफोर्स घोटाले में शामिल थी। अब भाजपा राफेल घोटाले में शामिल है। हाल ही में मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस को एक ही थाली का चट्टा बट्टा बताया था।

मायावती ने इससे पहले ट्वीट कर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री देश से जुड़े मुद्दे और अपने वादों की जवाबदेही से भाग रहे हैं। देश भर में सिर्फ नो मोर मोदी सरकार का शोर सुनाई पड़ रहा है।

दरअसल मायावती पहले ही एलान कर चुकी हैं कि कांग्रेस पार्टी से वह देश में कहीं भी गठबंधन नहीं करेंगी। मायावती ने बीजेपी कांग्रेस को एक जैसे बताते हुए कहा था कि दोनों गरीब और दलित विरोधी हैं। मायावती ने यूपी और महारष्ट्र में सपा के साथ गठबंधन किया है।

Share this
Translate »