Saturday , July 4 2020
Breaking News

छात्रा से दुष्कर्म कर धमकाना पड़ा भारी, सिपाही और दरोगा के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश जारी

Share this

लखनऊ। प्रदेश में एक बार फिर खाकीधारियों की हरकत ने खाकी को शर्मसार कर दिया। दरअसल एक दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत पर अदालत ने प्रदेश पुलिस के एक सिपाही और दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है।

दिलचस्प बात ये है कि उक्त सिपाही ने अपनी रिश्ते की युवती से न सिर्फ धोखे से दुष्कर्म किया बल्कि उसका वीडियो बना ब्लैकमेल भी करता रहा। वहीं विरोध करने पर न सिर्फ सिपाही ने उसे जान से मारने की धमकी दी बल्कि सिपाही के दरोगा मामा ने भी उसे धमकाया।

गौरतलब है कि जनपद गोरखपुर में सोमवार को सीजेएम यासमीन अकबर ने दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत पर मेरठ में तैनात सिपाही अजीत कुमार सिंह और गाजीपुर में तैनात दारोगा राजेश्वर सिंह के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज करने का गुलरिहा पुलिस को आदेश दिया है। दरोगा सिपाही रिश्ते में मामा-भांजा हैं।  

वहीं पीड़िता का पक्ष न्यायालय के समक्ष रखते हुए अधिवक्ता सुशील चन्द साहनी ने कहा कि पीड़िता गोरखपुर विश्वविद्यालय में द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसकी दूर की रिश्तेदारी गुलरिहा क्षेत्र के ही महराजगंज टोला जमीनारा निवासी सिपाही अजीत कुमार सिंह के घर है।

इसी रिश्ते की वजह से वह जब-तब छात्रा के घर जाता रहता था। 4 अक्तूबर 2018 को वह छात्रा को घुमाने के लिए डीडीयू में ले गया। छात्रा को वह एक कमरे में नशीला पानी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। अजीत कुमार सिंह की वर्तमान में मेरठ जिले में तैनाती है।

पहले तो शादी का भी झांसा देकर सिपाही लम्बे समय तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में सिपाही अजीत कुमार सिंह ने शादी करने से मना कर दिया और छात्रा को जान-माल की धमकी दी। विरोध करने पर सिपाही के गाजीपुर जिले में तैनात दारोगा मामा राजेश्वर सिंह ने भी छात्रा को जान-माल की धमकी दी।

Share this

Check Also

यूपी : सामने आए 1509 फर्जी शिक्षक, योगी सरकार वसूलेगी 900 करोड़ रुपए

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के शिक्षा विभाग में बड़े पैनामे पर फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद ...