Tuesday , April 23 2024
Breaking News

मायावती का दावा अगर UP का साथ मिला तो मुझे PM बनने से कोई भी रोक…..

Share this

लखनऊ। देश के अहम सूबे उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट के लिए जारी चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने रैली के दौरान महागठबंधन के प्रत्याशी सतवीर नागर के लिए बखूबी गुर्जर, दलित व मुस्लिम वोटरों को साधने की कोशिश की।

गौरतलब है कि जहां उन्होंने एक तरफ वोटरों को साधने की कोशिश की साथ ही उन्होंने खुद को महागठबंधन की तरफ से पीएम पद का दावेदार बताते हुए कहा कि अगर यूपी ने साथ दिया तो वह न सिर्फ प्रधानमंत्री जरूर बनेंगी बल्कि लोगों की समस्याओं को बिना कहे दूर करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने रैली में मौजूद भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जिले की बेटी और आपकी बहन हूं। किसी के बहकावे में न आएं, एकजुट होकर वोट करें। क्योंकि देश से मोदी व प्रदेश से योगी को भगाना है।

उन्होंने कहा कि बसपा को छोड़कर उत्तर प्रदेश का विकास किसी भी पार्टी ने नहीं किया है। भू-माफियाओं ने किसानों से कौड़ियों के भाव जमीन खरीदकर नुकसान किया। विपक्षियों को फंसाने के लिए केंद्र सरकार सीबीआई, ईडी व आईटी का गलत इस्तेमाल कर रही है।

वहीं उन्होंने गौतमबुद्ध नगर को जिला बनाने से लेकर बसपा शासनकाल में हुए विकास कार्यों को गिनाकर वोट मांगा। जबकि भाजपा के साथ ही कांग्रेस की भी जमकर खिंचाई करते हुए कहा कि भाजपा व कांग्रेस एक जैसी पार्टियां हैं।

इसके अलावा आज जारी हुए भाजपा के संकल्प पत्र पर जोरदार तंज करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के वादों को पूरा न करने वाली भाजपा को चुनावी घोषणापत्र जारी करने का नैतिक अधिकार नहीं है। रैली में पहुंची भारी भीड़ को थोड़ी मायूसी हुई क्योंकि इस रैली में अखिलेश और चौ अजित सिंह को भी पहुंचना था लेकिन दोनों ही पहुंच नही सके।


Share this
Translate »