Tuesday , April 23 2024
Breaking News

खाते में 15 लाख के मुद्दे पर राजनाथ की साफ़गोई, हमने तो कभी ऐसा वादा नही किया कोई

Share this

नई दिल्ली। भाजपा को खासकर काला धन और लोगों के खाते में 15 लाख आने के वादे को लेकर लगातार घेरे जाने पर आज आखिरकार गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि हमने कभी नहीं कहा कि लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे।

गौरतलब है कि राजनाथ सिंह ने समाचार एजेंसी ‘एनएनआई’ को दिए इंटरव्यू में कहा, हमने ‘बिल्कुल नहीं कहा था कि 15 लाख रुपए आएंगे, ये कभी नहीं कहा था।’ उन्होंने कहा कि हमने काले धन के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी और की भी है। उन्होंने कहा कि हमारी ही सरकार ने काले धन को लेकर एसआईटी गठित की।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां पड़े आईटी एवं ईडी के छापेमारी के पीछे कोई राजनीतिक नहीं है। एजेंसियों को इनपुट मिला था और उन्होंने छापेमारी की, हम उनको कैसे रोक सकते थे? उन्होंने कहा कि छापेमारी करने वाली एजेंसियां स्वायत्त संस्था हैं। उन पर चुनाव आचार संहिता लागू नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि एजेंसियों ने अपने इनपुट के आधार पर कार्रवाई की है। हम उन्हें कैसे रोक सकते थे? इसलिए इस छापेमारी को लेकर सरकार को दोष देना सही नहीं है। वहीं बालाकोट पर उन्होंने कहा कि सरकार से सबूत मांगो लेकिन सेना से नहीं। बालाकोट में भारत की तरफ से किए गए एयर स्ट्राइक के दौरान इस बात का पूरा ख्याल रखा गया था कि नागरिकों को कोई नुकसान न पहुंचे।

Share this
Translate »