Thursday , May 28 2020
Breaking News

ICC क्रिकेट विश्वकप 2019 का आधिकारिक प्रायोजक बना ऊबर

Share this

गुरुग्राम! अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने ऑन-डिमांड राइड-शेयरिंग कंपनी ऊबर के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किया है, जिसके तहत ऊबर अब आगामी विश्व कप का आधिकारिक प्रायोजक होगा. विश्व कप के लिए आधिकारिक प्रायोजक बनने के साथ ही ऊबर क्रिकेट विश्व कप के लिए प्रायोजक करार करने वाला पहला मोबिलिटी और फूड डिलीवरी ऐप बन गया है. विश्व का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने जा रहा है. आईसीसी और ऊबर के बीच इस करार का मकसद ‘दिस वल्र्ड कप, एवरी फैन विंस’ का उद्दश्य और एकजुटता की संस्कृति को दर्शाना है.

इसके अलावा क्रिकेट प्रशंसकों को उत्सव से सराबोर करना है, जिसमें वल्र्ड कप का पहला और अपना एंथेम, वे-ओ, वे-ओ शामिल है. इस करार के बाद आईसीसी मुख्य कार्यकारी मनु साहनी ने कहा, “हमें आईसीसी क्रिकेट वल्र्ड कप 2019 के लिए ऊबर के साथ अपनी साझेदारी आगे बढ़ाने की खुशी है. क्रिकेट के लिए उनकी प्रतिबद्धता पिछले साल के आईसीसी महिला टी20 वल्र्ड कप के दौरान साफ थी, जब इस ब्रांड ने अपने अभियान द्वारा खिलाड़ियों की बेहतरीन कहानियों को जीवंत किया.” 

भारतीय कप्तान और ऊबर के ब्रांड एम्बेसेडर विराट कोहली ने कहा, “मुझे खुशी है कि ऊबर और आईसीसी, क्रिकेट को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर साझेदारी कर रहे हैं. क्रिकेट का मतलब-समावेशन, एकजुटता और जश्न है. मुझे विश्वास है कि यह वल्र्ड कप हर किसी की उम्मीद से बढ़कर होगा और इस खेल के लिए वैश्विक प्रेम एवं सहयोग बढ़ाएगा.” 

Share this

Check Also

यूपी: योगी सरकार का बड़ा आदेश- 26 मई से खोले जाएंगे सभी सरकारी ऑफिस

लखनऊ. कोरोना संकट के कारण देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस ...