Tuesday , June 25 2019
Breaking News

दरकने लगी ममता दीदी की दीवार,बीजेपी में शामिल हुए टीएमसी के 2 विधायक,50 पार्षद

Share this

नई दिल्ली! लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी को अच्छी जीत मिलने के बाद ममता दीदी की दीवार दरकने लगी है. चुनाव रिजल्ट के बाद टीएमसी से निकाले गए मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इसके साथ ही टीएमसी के 2 विधायक भी बीजेपी का दामन थाम लिए हैं. मुकुल राय और कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में सभी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इसके साथ ही 50 पार्षद भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

इसके साथ ही लेफ्ट के एक विधायक भी पार्टी में शामिल हुए हैं. शुभ्रांशु रॉय, तुषार कांति टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आ गए हैं. वहीं सीपीआई के देबेंद्र नाथ रॉय भी बीजेपी का दामन पकड़ लिए हैं.

टीएमसी के नेताओं को पार्टी ज्वाइन कराने के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मुकुल राय ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है बीजेपी कुछ नहीं कर रही. नेता टीएमसी को छोड़ कर खुद बीजेपी में आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त किसी को बदनाम नहीं करना चाहता था. हमारी रणनीति ही यही थी कि टीएमसी में रहो और वोट बीजेपी को दो.

वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी में शामिल होने वाले सभी नेताओं को शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह बंगाल में 7 चरण में चुनाव हुए थे उसी तरह बीजेपी में 7 चरण में ज्वाइनिंग होगी.

इससे पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि 3 विधायक और 50-60 पार्षद बीजेपी में शामिल होंगे. इसके साथ ही भविष्य में भी कई लोग बीजेपी के साथ जुडेंगे.

बीजेपी में शामिल होने से पहले कांचरापाड़ा नगरपालिका के 16 टीएमसी पार्षद सामूहिक रूप से एआईटीसी पार्षद दल से हट गए. बीजेपी नेता मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय ने भी अपनी सदस्यता वापस ले ली है.

Share this

Check Also

अमेठी:बीजेपी कार्यकर्ता की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं स्मृति ईरानी, अर्थी को दिया कंधा

अमेठी! अमेठी के गौरीगंज इलाके के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली ...