Tuesday , December 10 2019
Breaking News

साक्षी अजितेश प्रकरण में नित नए मोड़ आना जारी, अब धमकी के साथ दी गई जान से मारने की सुपारी

Share this

लखनऊ। बरेली का बहुचर्चित साक्षी-अजितेश प्रकरण एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। दरअसल इस बार ये प्रकरण धमकी और दोनों को मारे जाने की सुपारी दिए जाने को लेकर चर्चा में आया है।

गौरतलब है कि अंतरजातीय विवाह करने वाले साक्षी और अजितेश को जान से मारने के लिए 50 लाख की सुपारी लेने की धमकी दी गई है। मामले की शिकायत सीएम पोर्टल पर की है। साक्षी ने शिकायत में कहा कि उनके पति अजितेश को डराया धमकाया और बदनाम किया जा रहा है।

बताया जाता है कि दोनों को सोशल मीडिया के जरिए लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कह रहे हैं उन्होंने अच्छा नहीं किया। दोनों को बर्बाद कर देंगे।इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिद्दी जाट नाम के युवक ने भी आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे।

वहीं कहा जा रहा है कि अब उसने 50 लाख की सुपारी लेने का दावा किया। उसने कहा कि अजितेश का काम तीन महीने में पूरा कर देगा। अभिषेक शर्मा लगातार अजितेश को गाली गलौज कर रहा है। इसकी शिकायत डीजीपी से की थी। वहीं मामला काफी गंभीर होने के चलते 50 लाख की सुपारी लेने की मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत होने के बाद बरेली पुलिस अलर्ट हो गई है।

Share this

Check Also

अब ट्रेन के अपर बर्थ में चढऩा होगा आसान, आईआईटी कानपुर ने बनाई खास सीढ़ी

कानपुर. भारत में ज्यादातर लोग सफर करने के लिए ट्रेन का इस्तेमाल करते हैं. ट्रेनों ...