Monday , January 27 2020
Breaking News

त्रिपुरा: दोस्तों के साथ मिलकर पहले किया गैंगरेप फिर मां की मदद से जलाकर मारा

Share this

नई दिल्ली. त्रिपुरा  में 17 वर्षीय एक लड़की को उसके प्रेमी और लड़के की मां ने साउथ त्रिपुरा के शांतिरबाजार में आग के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि इस वारदात को अंजाम देने से पहले 2 महीने तक लड़की को बंधक बनाकर रखा गया था. इस दौरान लड़की के प्रेमी और लड़के के दोस्तों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया. आग लगने के कारण लड़की 90 प्रतिशत तक जल गई. लड़की को आनन-फानन में पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़की को पिछले दो महीने से बंधक बनाकर पैसों की मांग की जा रही थी. लड़की की मौत की खबर मिलते ही लोग अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुए और आरोपी युवक और उसकी मां पर हमला कर दिया. लड़की के परिजनों का अरोप है कि आरोपी अजय रुद्रपाल ने उनकी बेटी को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये की मांग की थी लेकिन वह शुक्रवार तक 17 हजार रुपये ही इकट्ठा कर सके थे. इसी बात से नाराज होकर अजय ने लड़की को आग लगा दी.

मामले की जांच में जुटे एसपी (साउथ त्रिपुरा) जल सिंह मीणा के मुताबिक इस मामले का मुख्य अभियुक्त अजय को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक लड़की युवक से सोशल मीडिया के जरिए मिली थी. दिवाली के समय आरोपी युवक लड़की के घर पहुंचा और उससे शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. इसके बाद से लड़की उक्त युवक के साथ रहने लगी थी. परिजनों का आरोप है कि इसके बाद अभियुक्त ने उसे जबरन बंधक बना लिया और पैसे की मांग करने लगा. बताया जाता है कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की का कई बार गैंगरेप किया. पीड़िता की मां का कहना है कि जैसे ही लड़की गायब हुई थी उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी.

Share this

Check Also

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रद्द किया अब्दुल्ला आजम का निर्वाचन, चुनाव लडऩे के समय 25 साल के नहीं थे

प्रयागराज (इलाहाबाद). उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता आजम ...