Saturday , September 26 2020
Breaking News

Pati Patni Aur Woh ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, पीछे रह गई अर्जुन कपूर की ‘पानीपत’

Share this

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर शानदार कमाई की है. इसके साथ ही ये कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. वहीं हैरानी वाली बात ये भी है कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बिग बजट फिल्म पानीपत (Panipat) को भी ओपनिंग डे कलेक्शन में पछाड़ दिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट की तरफ से दिए आंकड़ों की मानों तो फिल्म पति पत्नी और वो ने पहले दिन कमाई 8.5 से 9 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं बताया जा रहा है कि अर्जुन कपूर की पानीपत ने सिर्फ 4 करोड़ ही कमा पाए हैं. पति पत्नी और वो ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड्स बनाने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है. ये फिल्म कार्तिक आर्यन के अब तक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हो गई है.जहां एक तरफ पति पत्नी और वो ने शानदार कमाई की है, वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की फिल्म पानीपत को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं.

ऐसे में ओपनिंग डे कलेक्शन तो ठीक है, लेकिन वीकेंड पर पानीपत को पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी की फायदा मिल सकता है. अब देखना होगा कि रिलीज के पहले हफ्ते में क्लैश हुई इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस आंकड़े कैसे होते हैं. पति पत्नी और वो की बात करें तो इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 1978 में इसी नाम से आई बॉलीवुड फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे हैं. चिंटू की पत्नी बनी हैं भूमि पेडनेकर और वो बनी हैं अनन्या पांडे. वहीं पानीपत फिल्म पानीपत की तीसरी ऐतिसिक जंग पर आधारित है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ और संजय दत्त विलेन अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं.
 

Share this

Check Also

सुलतानपुर में पत्रकार की बेटी को जिंदा जलाने वाले दो जेल भेजे गये

सुलतानपुर. उत्तर-प्रदेश में सुलतानपुर के बल्दीराय इलाके में पत्रकार प्रदीप सिंह की बेटी को जिंदा जला ...