Saturday , July 4 2020
Breaking News

कनिका कपूर की पार्टी में शामिल स्वास्थ्य मंत्री समेत 45 लोगों को बड़ी राहत, रिपोर्ट आई नेगेटिव

Share this

लखनऊ – बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस की शिकार हो गई हैं। कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लन्दन से लौटने के बाद कनिका कपूर कुछ प्रोग्राम में शामिल हुईं और एक पार्टी खुद भी ऑर्गेनाइज की जिसमें कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुई थी। 

कनिका की इस हरकत से लोग काफी नाराज हैं। यूजर्स अब कनिका कपूर की आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें ध्यान रखना चाहिए था और विदेश से लौटने के बाद कुछ दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहना चाहिए था, जो उन्होंने नहीं किया। 

इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के कई मंत्री शामिल हुए थे।  जिनकी अब जांच की जा रही है। वहीं अच्छी खबर तो यह है कि यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह कोरोना वायरस से पीड़ित नहीं हैं। जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट आ गई है और ये रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।

कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद अन्य 30 लोगों के सैंपल रिपोर्ट आ गए हैं। सभी की सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आई है। यानी कि इन लोगों को कोरोना वायरस नहीं है। इसके अलावा कोरोना वायरस के 15 अन्य रिपोर्ट भी निगेटिव आए हैं। इस तरह से कुल 45 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव है। 

Share this

Check Also

यूपी : सामने आए 1509 फर्जी शिक्षक, योगी सरकार वसूलेगी 900 करोड़ रुपए

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के शिक्षा विभाग में बड़े पैनामे पर फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद ...