Friday , April 10 2020
Breaking News

भविष्य को लेकर होने वाली आईपीएल और फ्रेंचाइजियों की बैठक अनिश्चितकाल के लिए टली

Share this

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर आईपीएल- 2020 के भविष्य पर चर्चा करने के लिए आज होने वाली बैठक को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. क्चष्टष्टढ्ढ और विभिन्न फ्रेंचाइजियों के प्रतिनिधियों के बीच यह बैठक कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए होने वाली थी.

आईपीएल 2020 को 29 मार्च से आयोजित किया जाना था, जिसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था. बीसीसीआई और फ्रेंचाइजियों के मालिकों के बीच हुई बैठक में यह फैसला किया गया था. बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और फ्रेंचाइजियों के साथ हुई बैठक के बाद यह बताया था कि छोटा आईपीएल आयोजित किया जा सकता है. इसके बाद यह बताया गया था कि आईपीएल के भविष्य को लेकर समीक्षा बैठक 24 मार्च को होगी.

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने सोमवार को बताया कि मंगलवार के लिए कोई बैठक तय नहीं है क्योंकि इस समय आईपीएल के बारे में बात करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है. एक फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधि ने कहा, इस समय सबसे महत्वपूर्ण बात खिलाडिय़ों की सुरक्षा है, आईपीएल का आयोजन सबसे अंतिम बात है. सभी आठ आईपीएल फ्रेंचाइजियों दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, राजस्थान, महाराष्ट्र, तेलंगाना और तमिलनाडु में कोरोना वायरस की प्रभाव देखने को मिल रहा है. रोज कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या बढ़ रही हैं. इसके चलते आईपीएल 2020 का आयोजन संदिग्ध लग रहा है.

वैसे बीसीसीआई आईपीएल को आयोजित करने के विकल्पों पर भी विचार कर रही है. इसके तहत यह खबर सामने आई थी कि बीसीसीआई जुलाई-सितंबर की विंडो पर विचार कर रहा है. पिछले दिनों यह खबर भी सामने आई थी कि यदि आईपीएल 2020 की शुरुआत मई के पहले सप्ताह में हो गई तो भी इसे 2009 के फॉर्मेट के आधार पर आयोजित किया जा सकता है.

Share this

Check Also

पीएम मोदी के दो ट्विट से मची हलचल, कहा- यह मुझे विवादों में घसीटने की खुराफात है

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ देर पहले एक के बाद एक दो ट्विट ...