Friday , April 19 2024
Breaking News

मरकज मामले में मौलाना साद के खिलाफ दर्ज हो हत्या का मुकदमा- वसीम रिजवी

Share this

लखनऊ। जहां एक तरफ देश भर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान हालात काफी हद तक नियंत्रण में नजर आ रहे थे। वहीं सारी मेहनत पर पानी उस वक्त फिर गया जब अचानक तब्लीगी जमात का मामला न सिर्फ सामने आया बल्कि उसने देश भर में हाहाकार सा मचा दिया। ऐसे में तरह तरह की प्रतिक्रियाओं का दौर बखूबी जारी है।

गौरतलब है कि इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा कि इस मामले में तब्लीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि तब्लीगी जमात ने देश की मस्जिदों से मौत बांटने का काम किया है। ऐसे में आयोजन में शामिल हुए लोगों से अगर संक्रमण फैलता है और किसी की मौत हो जाती है तो उसका दोषी मानते हुए मौलाना साद को मृत्युदंड से कम की सजा न दी जाए।

रिजवी ने कहा कि अल्लाह की इबादत करना अच्छी बात है लेकिन अल्लाह कभी अपने बंदों पर जुल्म नहीं करता। कोरोना वायरस कुछ इंसानों की गलतियों के कारण फैला है जिसे आज दुनिया भर के लोग झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कट्टरपंथी मुसलमानों की मस्जिदों व मदरसों में कोरोना बम तैयार किए जा रहे हैं। इस पर रोक लगनी चाहिए और मौलाना साद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए।

Share this
Translate »