Saturday , April 20 2024
Breaking News

सिंगर कनिका कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी

Share this

बालीवुड सिंगर कनिका कपूर की छटवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. लेकिन उन्हें 14 दिनों तक अपने घर में क्वारेंटाइन रहना होगा. बताया जा रहा है कि अब वे खतरे से बाहर हैं. इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी.

ज्ञात रहे कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी. इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे.

हालांकि उनका कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे. इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो कोरोना वायरस के संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं.

गौरतलब है कि कनिका कपूर होली पार्टी में मौजूद थी, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. कनिका के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. वहीं कनिका ने पार्टी में कई हाईप्रोफाइल लोगों के संपर्क में आने की बात कही गई थी. इसके बाद हड़कंप मच गया था.

Share this
Translate »