Saturday , April 20 2024
Breaking News

देश के लिए मुश्किल समय, हमें न थकना है न हारना है- प्रधानमंत्री मोदी

Share this

नई दिल्ली. भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी के कार्यकर्तार्ओं को संबोधित करते हुये कहा कि यह हमारे देश के लिए बहुत मुश्किल समय है, लेकिन राज्य सरकारों के सहयोग से हम अच्छी लड़ाई लड़ रहे हैं. हर स्तर पर एक बाद एक प्रोएक्टिव होकर भारत ने कई फैसले लिए. भारत ने जिस तेजी और समग्रता से काम किया है.

उसकी प्रसंशा सिर्फ भारत ने ही नहीं, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी की है. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई बहुत लंबी है, हमें न थकना है और न हारना है. इस लंबी लड़ाई को जीतकर बाहर निकलना है. लड़ाई में विजय पाना हमारे खून में हैं, हमारे संस्कार में है. भारत ने कई फैसले लिए और उन फैसलों को जमीन पर उतारा गया. कोरोना वायरस बीमारी का असर हर किसी पर होता है, इसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता था. 

प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और देशवासियों से पाँच आग्रह किये, जिसमें उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना है कि हमारे आसपास कोई भी गरीब भूखा न सोने पाए. अपने परिजनों या 5 अन्य लोगों को मास्क बनाकर गिफ्ट करें, जब भी मदद के लिए जाएं तो मास्क पहनकर जाएं. यह मास्क क्लिनिकल हो जरूरी नहीं है, किसी भी कपड़े का बना मास्क पहने.

कोरोना के खिलाफ  लड़ाई में जुटे लोगों का आभार व्यक्त करें. कम से कम 40 लोगों को मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप को इंस्टॉल कराएं और उनसे इसे भरवाएं. सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को पीएम-केयर्स में सहयोग करना है और अन्य 40 लोगों को भी सहयोग करने के लिए प्रेरित करना है.

Share this
Translate »