Wednesday , April 24 2024
Breaking News

होम डिलीवरी से भी खतराः पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, 72 घरों के लोगों की मुश्किल बढ़ाई

Share this

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन और होम डिलीवरी पर ध्यान केन्द्रित करने वाली देश और राज्य की सरकारों समेत इसके चालू होने को लेकर खासी उत्साहित जनता के लिए एक कुठाराघात करने वाली खबर सामने आने से खासा हड़कम्प मच गया है। दरअसल दिल्ली में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच गुरुवार को एक बड़ी खबर सामने आई है।

गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में घरों में पिज्जा डिलिवरी का काम करने वाला शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसकी रिपोर्ट सामने आते ही प्रशासन ने उन 72 घरों को क्वारंटीन कर दिया है जो डिलिवरी ब्वॉय के संपर्क में आए थे। इसकी जानकारी जिलाधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि संक्रमित शख्स की रिपोर्ट उन्हें 14 अप्रैल को मिल गई थी, जिसके बाद उन घरों की पहचान की गई जहां उसने डिलिवरी की थी।

जिसको देखते हुए इसके बाद 72 घरों को क्वारंटीन कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस शख्स में कोरोना के लक्षण थे और वह एहतियात बरतते हुए कई सरकारी अस्पतालों में टेस्ट कराने गया। हालांकि उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री न होने के चलते उसे बिना टेस्ट किए अस्पताल से लौटाया जाता रहा। जब उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो उसका टेस्ट हुआ जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Share this
Translate »