Saturday , April 20 2024
Breaking News

सोनिया गांधी के बयान पर भाजपा का पलटवार, कांग्रेस कर रही साम्प्रदायिक राजनीति

Share this

नई दिल्ली. देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों और लॉकडाउन के बीच कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आरोप लगाया था कि महामारी के दौरान बीजेपी सांप्रदायिकता का जहर बो रही है.

सोनिया गांधी के बयान पर पलटवार करते हुये केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस बांटने वाली राजनीति कर रही है. संकट के समय में कांग्रेस को सकारात्मक सहयोग करना चाहिए. ऐसा बयान देकर सोनिया गांधी सांप्रदायिक राजनीति कर कर रही हैं. उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं. इस हालात में कांग्रेस का रचनात्मक भूमिका के बजाए बांटने की राजनीति पर जोर है.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस जानबूझकर समाज में भेद तैयार कर रही है. ये भेद समाज को तकलीफ  देता है. इसकी हम निंदा करते है. संकट के दौर में कांग्रेस को मदद के लिए आगे आना चाहिए था, लेकिन वो सिर्फ पब्लिक स्टेटमेंट्स देकर भेद कर रही है.

गौरतलब है कि गुरुवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भाजपा सरकार पर कोरोना महामारी के इस दौर में सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने का आरोप लगाया. कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कोविड 19 रोकने के संदर्भ में केंद्र सरकार के कामकाज को खामियों से भरा बताया.

Share this
Translate »