Tuesday , April 23 2024
Breaking News

चंदनवाड़ी श्मशान घाट में हुआ ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार

Share this

मुंबई. ऋषि कपूर का मरीन लाइंस के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. उनका पार्थिव शरीर श्मशान घाट दोपहर 3.45 बजे पहुंचा था. जिसके बाद श्मशान घाट में विद्युत शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया. ऋषि के कपूर के अंतिम संस्कार के लिए उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर की प्रतीक्षा की जा रही थी, लेकिन वे समय पर नहीं पहुंच पायी, इसलिये उनकी अनुपस्थिति में ही ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

अंतिम संस्कार के दौरान मुंबई पुलिस ने नीतू कपूर, रीमा जैन, मनोज जैन, अरमान जैन, आदर जैन, अनीषा जैन, राजीव कपूर, रणधीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, बिमल पारिख, नताशा नंदन, अभिषेक बच्चन, डॉक्टर तरंग, आलिया भट्ट, अयान मुखजी, जय राम, रोहित धवन, राहुल रवैल को मौजूद रहने की इजाजत दी थी.

परिवारवालों की मौजूदगी में त्रषि कपूर के अंतिम संस्कार में लॉकडाउन की वजह से सिर्फ परिवारवाले और करीबी ही शामिल हुए. सिर्फ 20 लोगों की उपस्थिति में पांच पुजारियों ने अंतिम संस्कार की विधि पूरी करायी. गौरतलब है कि 2 साल तक कैंसर से लड़ाई लडऩे के बाद बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का आज सुबह 8:45 बजे निधन हो गया था. मुंबई के गिरगांव इलाके में स्थित सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में ऋषि कपूर ने अंतिम सांस ली.

Share this
Translate »