Monday , April 22 2024
Breaking News

उद्धव ठाकरे के घर पर तैनात 3 पुलिसकर्मियों को कोरोना

Share this

मुंबई. कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र पर टूटा है. यहां अब तक साढ़े 11 हजार से ज्यादा मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री पर तैनात 3 पुलिस कॉन्स्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन्हें सांताक्रूज में क्वारंटीन में रखा गया था. इससे पहले उद्धव के घर के बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. मातोश्री पर तैनात पुलिसकर्मी वहां चाय पीते रहते थे. इसी को देखते हुए मातोश्री पर तैनात 130 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किया गया था.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के पास चाय की दुकान लगाने वाले शख्स में अप्रैल महीने की शुरुआत में कोरोना संक्रमण पाया गया था. इसके बाद मातोश्री और आसपास के इलाकों में तैनात किए गए पुलिस के 130 से अधिक जवानों को क्‍वारंटीन के लिए भेजा गया था. बीएमसी ने पूरे इलाके को सैनिटाइज करने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया था.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. महाराष्ट्र में शुक्रवार को 1008 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. यह एक दिन में मिले सबसे ज्यादा मरीजों का रेकॉर्ड है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ा 11,506 पहुंच चुका है. अब तक राज्य में कोरोना वायरस ने 485 लोगों की जान ली है.

Share this
Translate »