Tuesday , April 23 2024
Breaking News

अयोध्या में खूनी संघर्ष, बीजेपी नेता समेत 2 की हत्या, हिस्ट्रीशीटर की भी मिली लाश

Share this

अयोध्या. वैश्विक महामारीकोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन है. इस बीच उत्तर प्रदेश की धर्मनगरी अयोध्या में सोमवार 18 मई को हैरिंग्टनगंज ब्लॉक के पलिया प्रताप शाह गांव के ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह और रनर प्रत्याशी राम पदारथ यादव उर्फ नन्हा यादव के बीच विवाद हो गया. इसके बाद हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों ने एक दूसरे को गोली मार दी. इसमें दोनों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर एसएसपी आशीष तिवारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जयप्रकाश सिंह बीजेपी के नेता थे.

बीजेपी सांसद का करीबी था मृतक प्रधान

बताया जाता है कि मृतक प्रधान जयप्रकाश सिंह बीजेपी सांसद लल्लू सिंह का करीबी था. घटना कि जानकारी होने पर सांसद लल्लू सिंह भी मौक़े पर पहुंचे थे. वारदात से हड़कंप मच गया. मौके पर हजारों की तादात में लोग एकत्रित हैं. भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. घटना के पीछे आपसी विवाद माना जा रहा है. फायरिंग में घायल हुए जयप्रकाश सिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल में ही बदमाश की भी मौत हो गई. दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी बताई जाती है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. वारदात के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

हिस्ट्रीशीटर का मिला शव

दूसरी घटना थाना महराजगंज क्षेत्र की है. दो दिन पहले मंशाराम यादव हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर उसकी लाश को रेत में छुपा दिया गया था. उसका शव पुलिस ने आज बरामद किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़चाल में जुटी है. हिस्ट्रीशीटर मंशाराम यादव सरयू किनारे साधु के भेष में रहकर जमीन खरीदने बेचने का काम करता था.

Share this
Translate »