Monday , April 22 2024
Breaking News

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा को योगी सरकार ने प्रदान की वाय श्रेणी सुरक्षा

Share this

लखनऊ. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को योगी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह (पुलिस) विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी किया है. योगी सरकार के इस कदम के बाद से सियासी सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है.

ज्ञात रहे कि अपर्णा यादव ने 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ की कैंट सीट से भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली थी. वहीं अपर्णा यादव कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों की तारीफ कर चुकी हैं. अब उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद सियासी गलियारे में उनकी पॉलिटिकल करियर को लेकर चर्चायें शुरू हो गई हैं.

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सीएए मुद्दे पर अपनी राय रखी थी. अपर्णा ने सीएए का समर्थन करते हुए कहा था कि मेरा मानना है कि सीएए नया नहीं है. ये राष्ट्र और गणतंत्र को मजबूत करने के लिए है. अपनी बात आगे बढ़ाते हुए अपर्णा यादव ने कहा था कि मैं समाजवादी हूं और पीएम मोदी सभी के हैं. मेरा सीएए और पीएम मोदी को पूरा समर्थन है. हालांकि बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर अपर्णा ने साफ कहा कि मैंने कभी भाजपा में जाने की बात नहीं कही.

वैसे ये पहला मौका नहीं था जब अपर्णा यादव ने मोदी सरकार की नीतियों का खुला समर्थन किया है. इससे पहले भी कई बार अपर्णा यादव नरेंद्र मोदी सरकार के फैसलों की तारीफ कर चुकी हैं. सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर अपर्णा यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की राय अलग-अलग है. 

Share this
Translate »