Monday , April 22 2024
Breaking News

अखिलेश यादव के चचेरे भाई सपा नेता और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव कोरोना पॉजिटिव

Share this

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. अब समाजवादी पाटी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिजन भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई और बदायूं से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

पिछले दो दिन से बुखार की शिकायत पर उन्हें शनिवार को सैफई मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया था. जांच के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल धर्मेंद्र यादव डॉक्टरों की देख-रेख में हैं.

गौरतलब है कि पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को 11 जून को बुखार आया था. तब उन्होंने सामान्य दवा ले ली थी. इसके बाद लखनऊ में हुई जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि धर्मेंद्र यादव के ड्राइवर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. धर्मेंद्र यादव के साथ आए लोगों का भी टेस्ट कराया जाएगा. परिवार के अन्य सदस्यों का भी एहतियातन कोरोना टेस्ट करवाया जा सकता है.

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र यादव एक केस के सिलसिले में इलाहाबाद हाईकोर्ट गए थे. वहां से आने के बाद उन्हें बुखार और कोरोना के लक्षण दिखे. इसके बाद उनका सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया. अब स्वास्थ्य विभाग कांटेक्ट ट्रेसिंग कर रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि वे किसके संपर्क में आने पर संक्रमित हुए हैं.

Share this
Translate »