Saturday , April 20 2024
Breaking News

नेपोटिज्म की वजह से करण जौहर ने दिया ‘मुंबई फिल्म फेस्टिवल बोर्ड’ से इस्तीफा ?

Share this

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस विवाद में धर्मा प्रोडक्शन हाउस के मालिक और फिल्म मेकर करण जौहर का नाम भी शामिल हो गया हिया. सुशांत के फैस के अलावा इंडस्ट्री के कई लोग करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं. हालाँकि, इस विवाद पर अभी तक करण जौहर के तरफ से कोई प्रतिक्रिया नही आई है. इसी बीच खबर मिली है कि, करण जौहर ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करण इस बात से दुखी हैं कि जब उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. तब कोई भी शख्स उनकी मदद करने के लिए आगे नहीं आया. रिपोर्ट की माने तो, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लगातार करण जौहर को समझाने की कोशिश कर रही है. सोशल मीडिया पर चल रहे विवादों के चलते करण जौहर ने  कुछ दिन पहले मुंबई फिल्म फेस्टिवल बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है. करण जौहर ने  मुंबई फिल्म फेस्टिवल बोर्ड के डायरेक्टर स्मृति किरण को अपना इस्तीफा भेज दिया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर को काफी ट्रोल किया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि इसी वजह करण जौहर ने यह फैसला लिया है.  

बता दे कि कुछ दिन पहले करण जौहर ने ट्वीटर अकाउंट से 8 लोगो को छोड़ कर सभी को अनफॉलो कर दिया है और कमेंट नोटिफिकेशन को भी ऑफ कर दिया है. इन 8 लोगों में से 4 लोग उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने जुड़े हैं. वहीं बाकी के 4 बॉलीवुड में महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं.

Share this
Translate »