Thursday , July 16 2020
Breaking News

कांग्रेस ऐसे बयान न दे, जिससे पाकिस्तान और चीन को खुशी मिले: अमित शाह

Share this

नई दिल्ली. पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर सवाल उठा रही है. ऐसे में कांग्रेस के सभी आरोपों का जवाब देते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दोनों युद्ध जीतने जा रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि भारत कोरोना की जंग के साथ ही पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर बढ़े तनाव की जंग भी जल्द जीतेगा. उन्होंने कहा कि हम हर विषय पर संसद में चर्चा करने को तैयार हैं.

अमित शाह ने कहा कि संसद चलने वाली है और अगर किसी को सीमा विवाद पर चर्चा करना है तो आइए, हम चर्चा करेंगे. 1962 से आज तक दो दो हाथ हो जाए. उन्होंने कहा कि कोई भी चर्चा से नहीं डरता है. लेकिन जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हैं. सरकार स्टैंड लेकर कोई ठोस कदम उठा रही है, उस वक्त ऐसा कोई भी बयान नहीं देना चाहिए जिससे पाकिस्तान और चीन को खुशी मिले.

अमित शाह ने आगे कहा कि सरकार भारत विरोधी प्रोपगेंडा से लडऩे में सक्षम है लेकिन यह देखकर दुख होता है कि इतनी बड़ी पार्टी का पूर्व अध्यक्ष ऐसी ओछी राजनीति करता है.

Share this

Check Also

विस्फोटक होता जा रहा है कोरोना वायरस का संक्रमण, एक दिन में 500 की मौत

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस का संक्रमण विस्फोटक होता जा रहा है, प्रतिदिन रिकार्ड ...