Tuesday , April 23 2024
Breaking News

विकास दुबे के साथी ने किये चौंकाने वाले खुलासे, रेड से पहले थाने से आया था फोन

Share this

लखनऊ.  पुलिस के हत्थे चढ़े गैंगस्टर विकास दुबे के खास साथी दयाशंकर अग्निहोत्री ने चौंकाने वाले खुलासे किये हंै. दयाशंकर ने बताया कि दबिश से पहले ही विकास के पास एक फोन कॉल आया था, जिसके बाद विकास ने अपने कुछ साथियों को असलहे के साथ बुलाया. दयाशंकर ने बताया कि विकास ने उसी के नाम से लिए गए बंदूक से पुलिस पर गोलीबारी की.

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि जब दबिश होने वाली थी उससे कुछ घंटे पहले विकास को एक फोन कॉल आया था, जिसमें दबिश के बारे में बताया गया था. हो सकता है ये कॉल थाने से भी हो. दयाशंकर ने बताया कि फोन कॉल के बाद विकास ने अपने 10-15 साथियों को बुलाया, जो असलहे के साथ थे, इसके बाद ही घटना को अंजाम दिया गया.

दयाशंकर ने बताया कि विकास किसी भी घटना से पहले बगिया में बैठक करता था. वो वहीं पर सभी लोगों के साथ बैठता था. घर के भीतर किसी भी तरह की प्लानिंग नहीं होती थी. घर के अंदर सिर्फ ग्रामीण ही जाते थे.

वहीं एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया कि विकास दुबे और उसके गैंग के लोग पुलिस के शव को जलाने की तैयारी में थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के बाद विकास दुबे गैंग ने शवों को एक जगह पर इकठ्ठा किया और गाडी़ के डीजल से जलाने की तैयारी में थे. 

Share this
Translate »