Wednesday , April 24 2024
Breaking News

रूपा गांगुली ने फिर उठाए सुशांत की मौत पर सवाल

Share this

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना होने वाला है, लेकिन अभी तक सुशांत की मौत को लेकर उठ रहे सवाल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सुशांत की मौत के बाद न सिर्फ उनका परिवार बल्कि उनके फैंस और कलाकार भी गमगीन हैं. उनके फैंस अभी तक इस सदमें से उभर नहीं पा रहे है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे है. महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली भी लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. उनके साथ बॉलीवुड के कई अन्य कलाकार और उनके फैंस भी लगातार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर रूपा गांगुली ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई सवाल  खडे किए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जुड़ी गुत्थी को सुलझाने में पुलिस कई कोशिशें कर रही है. इस मामले पर अब तक पुलिस ने 32 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है. रूपा गांगुली  ने सुशांत की मौत पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी. अब एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर कई ऐसे सवालों को उठाया है जिसने फिर से लोगों को चकित कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि एक चीज जो ज्यादातर लोगों को हजम नहीं हो रही कि कोई इतना डेडिकेटेड एक्टर अपनी जिंदगी को इतनी आसानी सें खत्म कैसे कर सकता है? इस सवाल का जवाब अब भी अधूरा है. उन्होंने आगे लिखा कि – मैं सुशांत की फैन हूं. दूसरा ट्वीट करते हुए रूपा ने कहा कि सोशल मीडिया एक दिलचस्प जगह है, जहां कोई भी जानकारी बहुत ही आसानी से पहुंच सकती है. मुझे भी बहुत सारी जानकारियां मिली हैं. खासकर ये सच्चे फैन्स मेरी तरह ही इन सवालों पर रिऐक्ट कर रहे हैं, जो अब तक सुलझे ही नहीं हैं. इस ट्वीट में उन्होंने फिर से कहा कि मैं सुशांत का फैन हूं. 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा- उनका सपना और महत्वाकांक्षाएं वही थीं जैसा कि बेहतर बनने के लिए हर भारतीय मेहनत करता है. क्या हमें ऐसे सपने देखने की हिम्मत नहीं करनी चाहिए या अपने बच्चों को नहीं देखने देना चाहिए इस डर से कि कहीं हम किसी अनजान ताकतों के बीच फंस न जाए? इस सच को बाहर लाना जरूरी है. रूपा गांगुली ने करीब 30 से ज्यादा ट्वीट कर सुशांत की मौत पर सवाल उठाए है. इन सवालों के बाद सोशल मीडिया में फिर सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए सीबीआई जांच की मांग तेज हो रही है.

इस केस के लिए पुलिस की तीन स्पेशल टीम बनाई गई हैं. अब तक सुशांत के घरवालों, रिश्तेदारों, डॉक्टर, करीबी दोस्तों से पूछताछ की जा चुकी है. कई लोगों से तो पुलिस ने 9-10 घंटों तक पूछताछ की थी, हालांकि अभी इस मामले में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है

Share this
Translate »