Tuesday , April 23 2024
Breaking News

पूर्व सीएम अखिलेश यादव की बेटी ने 12वीं में लाया 98 फीसदी नंबर,

Share this

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव ने आईएससी बोर्ड की 12वीं परीक्षा में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं. अखिलेश यादव ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है. 

अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव और बेटी अदिति के साथ एक फोटो साझा करते हुए बधाई दी है. साथ ही उन्हें आईएससी बोर्ड के अन्य छात्र-छात्राओं को रिजल्ट की बधाई दी है. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, मेरी बेटी अदिति को आईएससी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में 98 फीसदी अंक मिलने पर बधाई. हमें सभी विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत पर गर्व है. ये लोग हमारे देश का भविष्य उज्ज्वल करेंगे. उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने बधाई दी है. 

अखिलेश यादव ने लिखा है, मुबारक हो, कल से लगातार आपको अच्छी खबर मिल रही है लगता है, चुनाव तक आपका अच्छा समय चलेगा, चुनाव के बाद दोबारा योगी जी के मुख्यमंत्री बनते ही फिर से पुराने दिन लौट आएंगे. 

सपा प्रवक्ता ने लिखा है,अदिति को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. निरंतर प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़े. इस परिणाम से न केवल नेताजी बल्कि माता-पिता और गुरुजनों का भी सिर शान से ऊँचा उठ गया है, क्योंकि उन्हीं की अनुकम्पा से हम सबको यह दिन देखने को मिला है.

तुमने जो कठिन परिश्रम करके अच्छे अंक प्राप्त किए उन पर हम सबको गर्व है. भतीजी अदिति को शानदार सफलता पर हार्दिक बधाई. बता दें कि  इस साल पिछले साल के मुकाबले रिजल्ट अच्छा रहा है. इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (आईएससी) कक्षा 10वीं में 99.33 प्रतिशतऔर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट (आईएससी) कक्षा 12वीं में 96.84 फीसदी छात्र सफल हुए हैं. वहीं, पिछले साल 10वीं कक्षा में 98.54 प्रतिशत और 12वीं कक्षा में 96.52 प्रतिशत छात्रों ने सफलता हासिल की थी.

Share this
Translate »