Wednesday , April 24 2024
Breaking News

बॉलीवुड में हो रहे भेदभाव को लेकर जमकर बोले रणवीर शौरी

Share this

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स नेपोटिज्म और गुजबाजी को लेकर खुलकर बोल रहे हैं. कुछ तो ऐसे भी हैं, जो इस मामले पर अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ ट्विटर पर छिड़ी जंग के बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किए है जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने बॉलीवुड के काले चि_े खोलते हुए बताया कि कैसे उनके खिलाफ 33 साल की उम्र में भी साजिश रची गई थी.

इन दिनों बॉलीवुड में हो रहे भेदभाव को लेकर रणवीर शौरी सोशल मीडिया पर जमकर बोल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कई ट्वीट्स किए है और चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया है. उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे उन्हें अकेला छोड़ दिया गया और झूठी खबरों के जरिए उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई.

अपने पहले ट्वीट में रणवीर ने लिखा- मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता क्योंकि मेरे पास कोई सबूत नहीं है. लेकिन मैं इन मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरे साथ भी ये सब हुआ है, अकेला छोड़ देना, गलत बोलना, मीडिया में झूठी खबरें फैलाना. मैं 2003-05 तक काफी परेशान रहा हूं. मेरे साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया है जिनके नाम आज भी सामने आ रहे हैं.

इसके बाद उन्होंने फिर एक ट्वीट किया और कहा- उस समय मैं जिस निराशा से गुजरा, वह मुझे तोडऩे के लिए काफी थी, लेकिन मैं अपने परिवार और कुछ दोस्तों की बदौलत बच गया. मुझे तो देश तक छोडऩा पड़ गया था क्योंकि मेरे खिलाफ इतना खराब माहौल बनाया गया. अब ये इत्तेफाक था- नहीं, जानबूझकर किया गया था. अपने तीसरे और आखिरी ट्वीट में उन्होंने बताया कि उस वक्त मैं 33 साल का था.

 रणवीर ने ये सारी बातें तब कहीं, जब एक यूजर ने उनसे उन लोगों के नाम जानने चाहे जिन्होंने उनके साथ ये सब किया था. यूजर ने कंगना का उदाहण देते हुए रणवीर से भी उन लोगों को शर्मिंदा करने की बात कही. लेकिन रणवीर ने नाम लेने से तो इनकार कर दिया और मन की भड़ास ऐसे निकाल दी. 

Share this
Translate »