Wednesday , April 24 2024
Breaking News

ऋतिक रोशन ने की मुसीबत में फंसे 100 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद

Share this

मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है. ऐसे में लोगों को कई मुसीबतों से गुजरना पड़ रहा है. पहले लॉकडाउन और अब इसके खुलने के बाद लागू किए गए नियमों के कारण लोगों के घरों में कमाई का जरिया बंद हो गया है. ऐसे में लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं. अब अगर बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो कई सेलेब्रिटीज ने फिल्म से जुड़े लोगों की मदद की है. बीते दिनों एक कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने अभिनेता ऋतिक रोशन से बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले बैकग्राउंड डांसर्स के लिए मदद की अपील की थी. इस अपील पर ऋतिक ने तुरंत एक्शन लिया है और 100 बैकग्राउंड डांसर्स की मदद की है.

ऋतिक ने पूरे मामले को गंभीरता से समझते हुए 100 बैकग्राउंड डांसर्स को आर्थिक मदद पहुंचाई है. उन्होंने सीधे इन डांसर्स के बैंक एकाउंट में पैसे भेजे हैं. बॉलीवुड डांसर्स के जाने-माने को-ऑर्डिनेटर राज सुरानी ने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया है कि आर्थिक तंगी के चलते कई डांसर्स अपने गांव जाने को मजबूर हो गए थे और वहीं कई अपने घरों का किराया तक नहीं दे पा रहे थे. एक डांसर का परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है. उन्हें जरूरत के इस वक्त में ऋतिक रोशन से मदद मिली है. उन्होंने ये भी बताया कि ऋतिक की मदद से डांसर्स ने राहत की सांस ली है, वो अपनी और अपने परिवार की बेहद मुश्किल से ही देखभाल कर पा रहे थे अब वे काफी खुश नजर आ रहे हैं और सभी ने ऋतिक रोशन धन्यवाद भी कहा है. इनमें से अधिकांश डांसर्स ने ऋतिक रोशन के साथ काम भी किया है ऋतिक की मदद के लिए उन्हें फैंस से काफी तारीफें भी मिल रही हैं.

फिल्मों का रुका काम शुरू हो चुका है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण के फैलने का खतरा भी दिनों-दिनों बढता जा रहा है. इस कारण शूटिंग सेट पर सरकार ने कड़े नियम भी लागू कर दिए हैं. इन नियमों के कारण भीड़-भाड़ वाले सीन्स और डांस नंबर फिलहाल शूट नहीं किए जा सकते हैं. ऐसे में बैकग्राउंड डांसर्स को काम मिलने में खासी मुसीबतें आ रही हैं.

Share this
Translate »