Thursday , August 6 2020
Breaking News

राम मंदिर के भूमि पूजन में शामिल होने नामचीन उद्योगपतियों को भेजा निमंत्रण

Share this

नई दिल्ली. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को किये जाने वाले भूमि पूजन में शामिल होने के लिये लगभग 200 लोगों को निमंत्रण दिया जा रहा है और इसमें राम जन्मभूमि ट्रस्ट के लोगों के अलावा और भी कई जानी-मानी हस्तियों को बुलाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि राम मंदिर के भूमि पूजन के लिये बुलाये जाने वाले अतिथियों में उद्योग जगत की नामचीन हस्तियां भी शामिल हैं. इनमें रतन टाटा, मुकेश अम्बानी, गौतम अडानी, कुमार मंगलम बिड़ला, आनन्द महिंद्रा, राहुल और राजीव बजाज जैसी 10 उद्योग जगत की नामचीन हस्तियों को आमंत्रित किया जा रहा है.

गौरतलब है कि राम मंदिर का भूमि पूजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के अयोध्या कार्यक्रम का पूरा विवरण भी जारी कर दिया गया है. प्रधानमंत्री मोदी पांच अगस्त को सुबह 11:30 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. इसके बाद पहली बार प्रधानमंत्री मोदी राम जन्मभूमि रवाना होंगे.

जानकारी के अनुसार भूमि पूजन कार्यक्रम में दो सौ अतिथियों में पचास साधु संत, पचास अधिकारी और पचास लोग विश्व हिंदू परिषद और न्यास के होंगे. भूमि पूजन के कार्यक्रम में देश के पचास गणमान्य लोगों को भी शामिल होने का निमंत्रण भेजा गया है.

Share this

Check Also

राहुल गांधी ने कहा- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते मर्यादा पुरषोत्तम श्रीराम

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास करने के ...