Thursday , August 6 2020
Breaking News

यूपी: पोतों को बचाने तालाब में कूदे बाबा, तीन की मौत, गांव में मचा कोहराम

Share this

फतेहपुर. कल्यानपुर थाना क्षेत्र के हसनापुर गांव के किनारे मंगलवार 28 जुलाई को दो बजे दिन में तालाब में नहाने गए दो सगे भाई गहरे पानी में डूबने लगे. आसपास मौजूद ग्रामीणों का शोर सुनकर पहुंचे बाबा भी पोतों को बचाने तालाब में कूद गये. तालाब अधिक गहरा होने से बाबा भी डूब गया. तालाब में तीन लोगों के डूबने की खबर से समूचा गम में डूब गया.

इस बीच तैराक ग्रामीणों ने तालाब में छलांग दिया. ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शव तालाब से बाहर निकाले गए. ग्रामीणों की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कल्यानपुर अनूप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना का बारीकी से जायजा लिया.

प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि हसनापुर गांव निवासी अब्दुल रसीद (80 वर्ष) का पुत्र अनीश अहमद अपने परिवार के साथ कानपुर में रहता है. वह मंगलवार की सुबह परिवार सहित बकरीद का त्योहार मनाने के लिए गांव आया था. दोपहर दो बजे अनीस के दोनों पुत्र मो. दानिश (13 वर्ष) व मो.कासिफ (11 वर्ष) गांव के किनारे तालाब में नहाने गये. नहाते समय दोनों बच्चे गहरे पानी में जाकर डूब गए.

एसएचओ ने बताया कि आसपास मौजूद ग्रामीणों ने शोर मचाया और तालाब की ओर भागे. यह देख बाबा अब्दुल रसीद भी तालाब किनारे पहुंचे और पोतों को बचाने के लिए तालाब में कूद पड़े. ग्रामीण कुछ समझ पाते तब तक पोतों के साथ बाबा भी डूब गया.  

उन्होंने कहा कि तीन लोगों के तालाब में डूबने की जानकारी होते ही वह स्वयं पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग तीनों लोगों के शव काफी मशक्कत के बाद तालाब से बाहर निकाले गए. शवों को कब्जे में लेकर विच्छेदन के लिए भेज दिया गया है.

Share this

Check Also

राहुल गांधी ने कहा- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते मर्यादा पुरषोत्तम श्रीराम

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास करने के ...