Thursday , August 6 2020
Breaking News

देश को बरबाद कर रहे हैं मोदी, जल्द टूटेगा भ्रम: राहुल गांधी

Share this

नई दिल्ली. राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकांउट से एक ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी देश को बबाज़्द कर रहे हैं. नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुव्र्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश. उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है. ये भ्रम जल्द ही टूटेगा.

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर राफेल की कीमत, संख्या और कॉन्ट्रैक्ट को लेकर तीन सवाल पूछे थे. उन्होंने पूछा था कि प्रत्येक विमान की कीमत 526 करोड़ की बजाए 1670 करोड़ क्यों दी गई? 126 की बजाए सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदे? एचएएल की बजाए दिवालिया अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

इतना ही नहीं राहुल ने पीएफ को लेकर भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया था. राहुल ने पिछले कुछ महीनों में लाखों लोगों के अपनी भविष्य निधि से पैसे निकालने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस महामारी को रोकने में विफल रहने वाली सरकार अब भी लोगों को शानदार झूठे सपने दिखा रही है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए. मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं. राहुल गांधी ने जो खबर शेयर की उसके अनुसार अप्रैल से जुलाई तक 80 लाख लोगों ने भविष्य निधि से 30 हजार करोड़ रूपये निकाले हैं. कर्मचारी भविष्य निधि संगठन करीब 10 लाख करोड़ के कोष का प्रबंधन करता है और इससे संबद्ध लोगों की संख्या करीब 6 करोड़ है.

Share this

Check Also

राहुल गांधी ने कहा- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते मर्यादा पुरषोत्तम श्रीराम

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास करने के ...