Thursday , November 9 2023
Breaking News

पिता बने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, नताशा ने बेटे को दिया जन्म

Share this

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के घर नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है. नताशा ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक ने बेटे के हाथ की तसवीर शेयर करते हुए यह खुशखबरी प्रशंसकों के साथ साझा की है. इसके साथ उन्होंने बताया कि उनके घर पर नये मेहमान का आगमन हो चुका है.

कुछ दिनों पहले ही हार्दिक पांड्या ने नताशा संग एक खूबसूरत तसवीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इस तसवीर में नताशा स्टेन्कोविक हार्दिक की गोद में सिर रखकर लेटी दिखाई दे दी थी. इस तसवीर में इस कपल के साथ उनके पालतू डॉगी भी नजर आए थे. कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए नताशा ने लिखा था कि हार्दिक और मैंने अब तक एक साथ एक यादगार यात्रा साझा की है. हम बहुत जल्द ही अपने जीवन में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक से इसी वर्ष सगाई की है और कुछ दिनों पहले हार्दिक ने नताशा के बेबी बंप के साथ दोनों की तसवीर भी शेयर की थी. लॉकडाउन के दौरान हार्दिक नताशा और कुणाल पांड्या खूब मस्ती कर रहे हैं और साथ समय बिता रहे हैं. हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हैं. वहीं नताशा मूलत: सर्बिया की रहने वाली हैं.

Share this
Translate »