Friday , November 10 2023
Breaking News

फर्जी व्यूज मामले में रैपर बादशाह पर गिरी गाज़, पुलिस ने पूछताछ के लिए भेजा समन

Share this

मुंबई. नकली फॉलोवर्स और व्यूज बढ़ाने के मामले को लेकर रैपर बादशाह को समन जारी किया गया है. मुंबई पुलिस ने बादशाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. ये काफी समय से माना जा रहा है कि कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कि नकली फॉलोवर्स के जरिए व्यूज बढ़ाने में लगे हैं और इसी में मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह का नाम भी शामिल है. आपको बता दें कि सिंगर भूमि त्रिवेदी ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर मुंबई पुलिस में मामला दर्ज कराया था. जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

इसी मामले में पूछताछ के लिए बादशाह को समन जारी किया गया है. बॉलीवुड के इस मशहूर रैपर से अब मुंबई पुलिस फर्जी फ़ॉलोवर्स मामले में पूछताछ करेगी जिसका जवाब रैपर को देना पड़ेगा.

पिछले महीने मुंबई पुलिस ने Information Technology Act provisions का उल्लंघन करने वाले एक केस का खुलासा किया था. इसमें सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के बड़े लोगों की कुछ कम्पनियां इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे. बता दें कि इस मामले में 100 सेलिब्रिटीज पुलिस की रडार पर हैं जिनमें से 20 से पुलिस पूछताछ कर चुकी है. अब सिंगर और रैपर बादशाह से भी पुलिस इस मामले में पूछताछ करना चाहती है.

Share this
Translate »