Monday , November 13 2023
Breaking News

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को ईडी का समन, शुक्रवार को होना होगा पेश

Share this

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है. रिया चक्रवर्ती को शुक्रवार 7 अगस्त को ईडी के सामने पेश होना होगा. मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता द्वारा बिहार पुलिस को दी गई एफआईआर में उन्होंने रिया पर आरोप लगाए थे कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर किया गया था.

सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रहीं रिया चक्रवर्ती पर और भी कई गंभीर आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब तक मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही थी. हालांकि अब ये केस एफआईआर को ट्रांसफर कर दिया गया है. ऐसे में अब बिहार पुलिस इस तस्वीर से पूरी तरह बाहर हो चुकी है. रिया चक्रवर्ती ने बिहार पुलिस को मामले की जांच दिए जाने का विरोध किया था और कहा था कि मुंबई पुलिस को ही इस मामले की जांच करनी चाहिए.

हालांकि जांच सीबीआई के हाथ में जाने के बाद रिया के वकील ने इसका समर्थन किया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. इस सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है.

वहीं सुप्रीम कोर्ट जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने कहा कि अब तक मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अप्राकृतिक मौत का केस रजिस्टर किया है. पटना में हुई एफआईआर के चलते भी कुछ मुद्दे उठे हैं. इस केस ने मीडिया का समय और ध्यान काफी खींचा है. बिहार पुलिस के एक अफसर का क्वारनटीन होने ने भी अच्छा मैसेज नहीं दिया है. क्या आप सही संदेश दे पा रहे हैं? कितनी सारी आंखें बिहार पुलिस, मुंबई पुलिस और कोर्ट पर नजरें गड़ाए हुए है. इन मुद्दों पर रिप्लाई फाइल कीजिए. ये सुनिश्चित कीजिए कि सारी कार्यवाई प्रोफेशनल तरीके से की जाए.

Share this
Translate »