Saturday , September 26 2020
Breaking News

SSR मामले की सीबीआई जांच को केन्द्र की मंजूरी को शिवसेना ने बताया साजिश

Share this

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है, लेकिन इस पूरे मामले को लेकर राजनीति और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार शुरू से ही इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा जता रही थी. सीबीआई जांच के फैसले के बाद शिवसेना अप्रत्यक्ष रूप से भड़ास निकाल रही है.

रविवार को शिवसेना के राज्यसभा संजय राउत ने इस मामले को ही साजिश करार दे दिया.संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं. वो सच छुपाना चाहते हैं, इसलिए दबाव बनाया जा रहा है. सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की ये साजिश है. ऐसे कितने भी चक्रवयूह आप बनाओ हम भेद कर बाहर आ जाएंगे.

उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है. मुंबई पुलिस एक सक्षम बल है और सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है. बता दें कि नेता संजय राउत ने ही बीते बुधवार को आरोप लगाया था कि सुशांत की मौत मामले से महाराष्ट्र के मंत्री और युवा नेता आदित्य ठाकरे के तार जोडऩे की साजिश की जा रही है.

उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन कहा था कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा है कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है. राउत ने कहा था कि आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत मामले से क्या लेना-देना. ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है.

उन्होंने कहा था कि मामले से आदित्य ठाकरे के तार जोडऩे की साजिश कर रहे लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.उन्होंने कहा था कि अभिनेता की मौत के बाद गंदी राजनीति चल रही है और बिना किसी का नाम लिए कहा कि हताशा में ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं.

Share this

Check Also

सुलतानपुर में पत्रकार की बेटी को जिंदा जलाने वाले दो जेल भेजे गये

सुलतानपुर. उत्तर-प्रदेश में सुलतानपुर के बल्दीराय इलाके में पत्रकार प्रदीप सिंह की बेटी को जिंदा जला ...