Wednesday , April 24 2024
Breaking News

बस हाईजैक मामला: यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर फरार हुए गुंडे

Share this

आगरा. श्रीराम फाइनेंस कंपनी के गुंडों द्वारा यात्रियों सहित हाईजैक करने की पूरी कहानी अब सामने आने लगी है. मंगलवार शाम 3 बजे गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के पन्ना के लिए चली कल्पना ट्रेवल्स की बस रात 11 बजे आगरा पहुंचती है. यहां से फाइनेंस कंपनी के ‘गुंडे’ ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को कब्जे में ले लेते हैं. इसके बाद आगरा में ही यात्रियों को झांसी के लिए दूसरी बस में बैठकर आगे के लिए रवाना कर देते हैं. खुद खाली बस को लेकर गुंडे फरार हैं. अब पुलिस अगवा बस और यात्रियों की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक यात्रियों को झांसी के लिए दूसरी बस में बैठकर रवाना करने के बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी इटावा के लिए निकले हैं. बताया जा रहा है कि बस मालिक अशोक अरोड़ा ग्वालियर के रहने वाले हैं, उनके पास 250 बसें हैं. कल्पना ट्रेवल्स नाम की उनकी बस सर्विस है. उनकी बेटी का नाम कल्पना है जिसकी शादी इटावा में हुई है. अशोक अरोड़ा की मंगलवार को ही मौत हुई है. उनकी मौत के बाद फाइनेंस कंपनी उनकी बसों को खींच रही है. अगवा की गई बस इटावा नंबर की है, जिसका सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है.

उधर, घटना के बाद आगरा के इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच कमलेश सिंह ने बस में यात्रा कर रहे कुछ सवारियों से भी बात की. जिसमें यात्रियों के मउरानीपुर पहुंचने और झांसी से दूसरी बस की सहायता से आगे जाने की पुष्टि हुई है. कुछ यात्रियों के बीच में ही उतरने की बात भी सामने आई है.

Share this
Translate »